उत्तराखंडचिंताजनकदुर्घटनादेश-विदेश

क्रिकेटर ऋषभ की कार डेढ़ सौ मीटर तक कई जगह डिवाइडर से टकराई, हवा में उछलने के बाद दूसरी लेन में गिरी कार, देखिए पूरा वीडियो

देहरादून। दिल्ली से रुड़की अपने घर लौट रहे भारतीय टीम के क्रिकेटर ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार एक्सीडेंट के कई वीडियो सामने आए हैं। हरिद्वार पुलिस ने जो सीसीटीवी फुटेज जारी किया है, उसमें कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि कार डिवाइडर से टकराने के वाद कई मीटर तक हवा में उड़ी। इसके बाद कार ने पहले लोहे के डिवाइडर तोड़ा और फिर स्ट्रीट लाइट के पोल को तोड़ते हुए तीन और जगह टकराने के बाद अपनी उलटी दिशा वाली दिल्ली हाइवे पर जा गिरी। जहां कार आग का गोला बन गई। इस दौरान एक्सीडेंट की आवाज सुनकर आसपास के लोग और राहगीरों ने पुलिस की मदद से शीशा तोड़कर ऋषभ को बाहर निकाला है। पुलिस ने मौके का सीसीटीवी फुटेज और कार एक्सीडेंट का कई वीडियो जारी किए हैं। देखिए कार एक्सीडेंट से जुड़े वीडियो…….

 

मैक्स में चल रहा ऋषभ का इलाज

एक्सीडेंट का बाद ऋषभ पंत को हरिद्वार पुलिस एम्बुलेंस से देहरादून मैक्स अस्पताल लायी। जहां ऋषभ पंत का इलाज चल रहा है। डॉक्टरों ने मेडिकल बुलेटिन जारी कर बताया कि ऋषभ की हालत खतरे से बाहर है। डॉक्टरों के मुताबिक ऋषभ के पैर, हाथ, पीठ, कमर आदि जगह चोट लगी हैं। डॉक्टर इलाज में जुट गए हैं।

मुख्यमंत्री बोले सरकार उठाएगी पूरा खर्चा

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि हादसा दुःखद है। सरकार ऋषभ पंत के पूरे इलाज में मदद करेगी। डॉक्टरों की सलाह पर जरूरत पड़ी तो एयर एंबुलेंस भी देगी। इसके अलावा इलाज का सारा खर्चा भी सरकार उठाएगी।

नए साल के जश्न मनाने आ रहे थे घर

सूत्रों का कहना है कि ऋषभ पंत का परिवार रुड़की में रहता है। ऋषभ दिल्ली से थर्टी फर्स्ट और नये साल का जश्न मनाने घर आ रहे थे। लेकिन घर के करीब पहुंचते ही ऋषभ की कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई। गनीमत रही कि वह सकुशल हैं। लेकिन परिवार के सभी लोग ऋषभ के ठीक होने की चिंता में हैं। ऋषभ के प्रशंसक भी इस घटना से दुःखी हैं।

एसएसपी बोले नींद की झपकी से हुआ एक्सीडेंट

क्रिकेटर ऋषभ पंत की कार एक्सीडेंट को लेकर एसएसपी हरिद्वार अजय सिंह ने सटीक जानकारी जारी की है। एसएसपी ने वीडियो संदेश जारी कर कहा कि सुबह 5 बजे दुर्घटनाग्रस्त हुई है। प्रथम दृष्टया नींद की झपकी के चलते एक्सीडेंट हुआ है। एसएसपी ने पूरी घटना की जानकारी कुछ इस तरह जारी की है………

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button